About Me

My photo
"खेल सिर्फ चरित्र का निर्माण ही नहीं करते हैं, वे इसे प्रकट भी करते हैं." (“Sports do not build character. They reveal it.”) shankar.chandraker@gmail.com ................................................................................................................................................. Raipur(Chhattigarh) India

Wednesday 2 November, 2011

रायपुर में टीम इंडिया के "दीवार"

० निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने आये 
० पूरे समय मीडिया से दूर रहे 
अंतरराष्ट्रिय क्रिकेट स्टेडियम के निरीक्षण के दौरान द्रविड़ का स्वागत करते हुए छग क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया.
रायपुर. टीम इंडिया में "दीवार" के नाम से मशहूर क्रिकेटर राहुल द्रविड़ मंगलवार रात को एक निजी कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए रायपुर पहुंचे. द्रविड़ बुधवार को नई राजधानी स्थित अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम का निरीक्षण भी किया. इस मौके पर छत्तीसगढ़ क्रिकेट संघ के अध्यक्ष बलदेव सिंह भाटिया ने द्रविड़ का गुलदस्ता भेंटकर स्वागत भी किया. पहली बार रायपुर आये द्रविड़ ने छत्तीसगढ़ जैसे नए राज्य में सर्वसुविधायुक्त अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम का होना गौरव की बात कही. उन्होंने उम्मीद जताई की यहाँ शीघ्र ही अंतर्राष्ट्रीय मैच भी होंगे. इस दौरान संघ के सचिव राजेश दवे समेत अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. 

No comments:

Post a Comment