About Me

My photo
"खेल सिर्फ चरित्र का निर्माण ही नहीं करते हैं, वे इसे प्रकट भी करते हैं." (“Sports do not build character. They reveal it.”) shankar.chandraker@gmail.com ................................................................................................................................................. Raipur(Chhattigarh) India

Monday, 27 June, 2011

जब दो खेल दिग्गज एक साथ मिले

0 क्रिकेट के जानकर हैं फेडरर : सचिन
लन्दन. पूरी दुनिया को अपनी बल्लेबाजी से प्रभावित कर चुके सचिन तेंडुलकर को दिग्गज टेनिस खिलाड़ी रॉजर फेडरर के क्रिकेट ज्ञान ने प्रभावित किया है।
सचिन के अनुसार वे खुद फेडरर के प्रशंसक हैं। सचिन और उनकी पत्नी अंजलि विम्बल्डन में फेडरर का मैच देखने पहुँचे। इस दौरान 16 ग्रैंड स्लैम खिताब जीत चुके फेडरर ने सचिन से मुलाकात भी की। दोनों करीब एक घंटे तक साथ रहे। बाद में सचिन ने इस बारे में टि्वटर पर कहा- फेडरर के साथ करीब एक घंटे तक बातचीत की। हम विम्बल्डन के रॉयल बॉक्स की बालकनी में मिले। वे बहुत सरल व्यक्ति हैं। सबसे खास बात यह कि वे क्रिकेट के बारे में बहुत जानकारी रखते हैं। सूत्रों के अनुसार दोनों खिलाड़ियों ने मैच के बाद साथ में खाना खाया। फेडरर ने भी फेसबुक पर इस चर्चा के बारे में जानकारी दी है। उन्होंने सचिन से मुलाकात को बेहद खास बताया। फेडरर ने कहा- आज का दिन बहुत खास है। मैंने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया और मुझे महान भारतीय क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर से मिलने का मौका मिला।

No comments:

Post a Comment